Ayushmann Khurrana promotes cyber crime awareness through Dream Girl 2, appreciated by Bihar Police

news2news

Ayushmann Khurrana promotes cyber crime awareness through Dream Girl 2, appreciated by Bihar Police

Bihar Police appreciated Ayushman on cyber crime awareness.

Bihar Police appreciated Ayushman on cyber crime awareness.

[Dream Girl 2: इस हफ्ते की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) का ट्रेलर आजकल काफी चर्चा में है। ‘ड्रीम गर्ल’ की तरह इसे भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शक इसे भरपूर प्यार भी दे रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने किरदार और शानदार अभिनय के जरिए कम समय में ही बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जगह बना ली है। आयुष्मान ने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में काफी फेम हासिल कर लिया है।

बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल को लोगों ने काफी पसंद किया था। उस समय आयुष्मान खुराना इस फिल्म के सीक्वल ड्रीम गर्ल 2 को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि हाल ही में बिहार पुलिस (Bihar Police) ने फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के अभिनय के लिए उनकी सराहना की है। बिहार पुलिस ने अपने ट्विटर पर ड्रीम गर्ल 2 के एक वीडियो की क्लिप साझा करते हुए लिखा कि इस फिल्म में आपकी उपस्थिति साइबर धोखाधड़ी (cyber fraud) के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहायक साबित हुई है। आप ऐसी ही फिल्मों द्वारा जागरूकता फैलाते रहें। 

अक्सर फिल्मों से चर्चा में रहते हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना अक्सर ऐसी फिल्मों में अभिनय करते नजर आते हैं, जो अक्सर चर्चा का केंद्र होती है। ‘विक्की डोनर’, ‘शुभ मंगल सावधान ज्यादा’ , ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘चंडीगढ़ करें आशिकी’ तक अभिनेता ने अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को हमेशा प्रभावित किया है। साल 2019 में आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, जिसने दुनिया भर में लगभग 195 करोड़ रुपये कमाए थे। 

Also read: Nitin Desai Sucide Case: नितिन की पत्नी ने 5 लोगों पर कराई FIR, आमिर बोले- काश मैं मदद कर पाता 

Leave a Comment